Monitize deal se paise kaise kamaye

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाला हूं जहां से आप कोई भी प्रोडक्ट अगर अपने दोस्त के साथ या फिर कहीं सोशल मीडिया के ऊपर शेयर करते हो तो उसका एक आपको फिक्स कमीशन मिल जाता है.

या फिर मान लीजिए कि किसी आपके रिश्तेदार को या फिर किसी को भी कोई क्रेडिट कार्ड वगैरह चाहिए और आप उसे अपने लिंक के थ्रू क्रेडिट कार्ड भेजते हो तो उसके आपको 2000 और इससे भी ज्यादा पैसे मिल जाते हैं.

अगर आप मन लगाकर इस साइट के ऊपर कामटे हो और ₹1 भी आपके यहां पर इन्वेस्ट नहीं करना है अगर अच्छे से काम करते हो तो महीने का आपथोड़ा ही समय देकर 15 से 20000 बहुत ही आसानी से यहां पर कमा सकतेहो,

Read More : Earn money online by completing tasks

तो पूरा प्रोसेस क्या होने वाला है कौन सी है यह साइट पूरा मैं आपको डिटेल में बताने वाला हूं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है.

Step 1:

सबसे पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक आपको रोकना है जैसे ही टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक visit का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनके ऑफिशल साइट के ऊपर जाना है.

यह साइट क्या है और किस तरह से काम करती है : 

साइट के अंदर जाने के बाद यहां पर आगे बढ़ने से पहले मैं आपको कुछ बताना चाहूंगा कि यह साइट क्या है और किस तरह से काम करती है.

तो देखिए दोस्तों अगर आपको एफिलिएट मार्केटिंग कैसे काम करती है यह पता होगा तो आप इस साइट को भी बहुत ही आसानी से समझ पाएंगे. क्योंकि जैसे एफिलिएट मार्केटिंग काम करती है वैसे से यही प्रोग्राम काम करता.

बस फर्क इतना है कि किसी प्लेटफार्म का एफिलिएट प्रोग्राम ज्वाइन करने के बाद हमें बस इस प्लेटफार्म के प्रोडक्ट मिलते हैं.

और जब हम बस 2 मिनट लगा कर जब इस साइट के ऊपर रजिस्टर करते हैं तो हमें बहुत सारे ऐसे बड़े-बड़े ई-कॉमर्स पार्टनर्स मिल जाते हैं जिनके साथ हम अपने आप जुड़ जाते हैं और उनके एफिलिएट लिंक हम कहीं पर भी शेयर कर सकते हैं.

हमें यहां पर प्रोडक्ट्स के लिंक मिलते हैं यहां पर क्रेडिट कार्ड एप्लीकेशन बहुत तरह-तरह के यहां पर सर्विसेज है सबको हम शेयर कर सकते हैं और कमाई कर सकते हैं.

Step 2:

जब आप उनकी साइट के ऊपर आओगे तो आपको क्या करना है सीधा साइन अप के बटन पर क्लिक करना है जैसे ही आप साइन अप के बटन पर क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह का फॉर्म खुल जाता है.

इसके अंदर आपको अपनी पूरी जानकारी भरनी है अपना पासवर्ड ईमेल आईडी फोन नंबर जितनी भी जानकारी मांगी जाएगी वह सारी जानकारी आपको यहां पर देनी है और आखिर में रजिस्टर के बटन पर क्लिक करना है.

और एक बात आपको याद रखनी है कि जैसे ही आप यहां पर रजिस्टर के बटन पर क्लिक करते हो तो आपके सामने एक पॉप आएगा और यह बोलेगा कि हम आपके एप्लीकेशन कोरिव्यू करेंगे और आपकोतुरंत हीबताएंगे.

लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता आपको डायरेक्ट साइन अप करने के बाद सीधा जाकर लोगों के पेज के ऊपर जाना है और वहां पर लॉगिन कर लेना है जो भी अपने यहां पर पासवर्ड रखा था और ईमेल रखा था उसी के जरिए आपके यहां पर लॉगिन कर लेना है आपका अकाउंट यहां पर अप्रूव हो जाता है.

Step 3:

तो आपका अकाउंट यहां पर क्रिएट हो जाएगा अकाउंट क्रिएट होने के बाद आपके सामने कुछ इस तरह का पोस्ट आएगी अभी के लिए इनका एक इवेंट चल रहा है तो इन्होंने एक सभी के लिए टारगेट रखा हैऔर उसे टारगेट में टॉप 50 यूजर को यह लोग चुनेगे, और उन सबको कुछ कैश प्राइज गिफ्ट में देंगे।

अगर आप एक नंबर पर आते हो तो आपको 121000 भी मिल सकते हैं का 50 नंबर पर आते हो तो आपको ₹2100 मिल सकते हैं.

टॉप 50 में आना जरूरी है फिर आपको कुछ ना कुछ उनकी तरफ से जरूर दिया जाएगा।

Step 4:

जैसे ही आपका अकाउंट ओपन हो जाता है आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आती है जिसके अंदर आप देख सकते हैं कि आपने कितनी कमाई की है उसका पूरा चार्ट यहां पर शो होता है. 

अब आप आगे कितनी कमाई करोगे जो भी पेंडिंग कैश है वह यहां पर दिखाएगा आपके वॉलेट में अभी कितना कैश हैअभी कितने लोगों ने खरीदा है जो भी आपकी कमाई है उसका पूरा एनालिटिक्स आपके यहां पर दिखाई देगा।

Step 5:

तो चलिए अब आते हैं में बात के ऊपर, आपको लेफ्ट साइड में तीन लाइन दिखेगी उसके ऊपर क्लिक करना है चाहे आप कंप्यूटर पर हो या फिर मोबाइल के ऊपर उसके ऊपर क्लिक करने के बाद आपको एक ऑफर का ऑप्शन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक करना है.

क्लिक करते हैं आपके सामने कुछ इस तरह के ऑफर ओपन हो जाएंगे, एक तरह से आप इन्हें सर्विस भी कह सकते हो जिसे आप आगे प्रोवाइड कर सकते हो. 

अब इस सर्विस को आपको आगे प्रोवाइड करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं पहले इनमें से कौन सा भी एक सर्विस पर क्लिक करना है और अंदर आपको एक लिंक मिलेगी उसकी कॉपी करके आप सोशल मीडिया व्हाट्सएप या फिर अगर आपका यूट्यूब चैनल है तो वहां पर कहीं पर भी शेयर कर सकते हो और अगर उसे लिंक के जरिए खरीदारी होती है तो उसका कमीशन या फिर फ्लैट काश आपको मिल जाएगा।

लेकिन पहले आपको जानना होगा कि आखिर आपकी ऑडियंस किस टाइप की है मान लीजिए अगर आप हेल्थ केयर में काम करते हैं तो उसे टाइप के प्रोडक्ट आप शेयर कर सकते हो या फिर अगर आप टेक्नोलॉजी से रिलेटेड कोई चैनल वगैरा चलाते हो तो उसे टाइप के प्रोडक्ट आप उठा सकते हो.

अगर आप ऑनलाइन फाइनेंस से रिलेटेड जानकारी देते हो तो आप वहां पर क्रेडिट कार्ड वगैरह शेयर कर सकते हो तो यह पूरा आपके ऊपर डिपेंड है कि आप किस तरह के प्रोडक्ट सेल करोगे। 

Step 6:

तो अपने यहां से कमाई तो करना सीख ली अब बारी आती है कि उसे कमाई को आपके यहां से निकलना कैसे हैं तो कमाई निकालने के लिए आपके पास यहां पर बहुत ही सरल और सीधा तरीका है.

आप सीधा विड्रोल के क्षेत्र में जाओगे जहां पर आपको अपना बैंक अकाउंट लिंक करने का ऑप्शन मिलेगा और जैसे ही आप यहां पर बैंक अकाउंट लिंक करते हो और पहले सेल करते हो तो तुरंत आप अपनापैसा अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हो.

Visit

Subscribe
Notify of
guest
19 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Mohammad meraj

Hello jii big fan ♥️https://s.w.org/images/core/emoji/15.0.3/svg/2764.svg bahut pahle se subscribe hoon aap ki video dekh kar bahut paise kamaya hoon @haid.ar3509

Subash Khanda

Hello Twinkle sister mere ko mobile se earn karne ke liye phone chaiye tha

Sushant gupta

Mujhe phone study ke liye chahiy help me mam

Mohammad meraj

Hello sister big fan ♥️ didi bahut pahle se subscribe hoon aap ki video dekh kar bahut paise kamaya hoon
instagram id @haid.ar3509

Krishna tudu

Apka video dekh kar part time income karna chahati hu.ls lya mujhe ek phone chahiye. ID krishna tudu

Mukesh Chaupal

Hello

Sunanda Padhan

Hello Twinkle sister mere ko mobile se earn karne ke liye phone chaiye tha

Mohammad meraj

Hello sister giveaway lane ke liye dil ❤️ se shukriya bahut bada giveaway aap ne laye bahut bahut shukriya ❤️❤️❤️

Instagram I’d @haid.ar3509

Mohammad meraj

Hello sister giveaway lane ke liye dil https://s.w.org/images/core/emoji/15.0.3/svg/2764.svg se shukriya bahut bada giveaway aap ne laye bahut bahut shukriya ❤️❤️❤️

Instagram I’d @haid.ar3509

Raghunath Soren

Hello Mem 🙏 ❤️ ❤️
Mujhe Online Earning Karne Ke Liye Mobile Cahiye Me Aap Ka Bahut Bada Fan’s Hoon Aur Aap Ka Sabhi Video Dekh Ta Hoon, Instagram Telegram Par Follow Aur Join Kiya Hoon Please Mujhe Mobile Delwa Dijiye Mera Instagram username raghunathsoren25

AJIT MAHTO

Mujhe padai ke liye aur video editing ke liye phone chahiye
@ajitmahtokmd

Mr.___Sunil__l__Official

My insta I’d -@mr.__Sunil__l__Official mem Apne jitne bhi video dalte hai sab video dekhta hu main padai ke sath sath Earning releted games khelne ke liye chahiye phone

Sushant gupta

Mujhe phone study ke liye chahiy help me mam my instagram I’d -sushant gupta189

Nitesh chavan

Mobile for my mom

Piyush dwivedi

Hii mam i need this phone for my bank exam preparation my Instagram id is piyushdwivedi7412

Khushi patel

Instagram I’d ___khushipatil___

Please didi mujhe phone ki bahut jada jarurat hai padhaai ke liye phone chaiye mai garib parivar se hu mere papa new phone nai dila payenge please didi meri help kr do 🥺 💯

Khushi patel

Instagram I’d ___khushipatil___
Please didi mujhe phone ki bahut jada jarurat hai padhaai ke liye phone chaiye mai garib parivar se hu mere papa new phone nai dila payenge please didi meri help kr do

Khushi patel

Instagram I’d ___khushipatil___
Please didi please please please please please request you didi mujhe phone ki bahut jarurat hai padhai ke liye 😭 🥺

Khushi patel

Instagram I’d ___khushipatil___
Love you didi love from Chhattisgarh kabirdham ❤️ 🥺

19
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x