Earn $10 every day just by watching videos

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक ऐसा एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके लिए आप लोगऑनलाइन इस एप्लीकेशन की पूरी जानकारी में आज आपको डिटेल में देने वाला हूं बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है.

दोस्तों आज जो मैं आपको एप्लीकेशन बताऊंगा इस एप्लीकेशन के अंदर आपको वीडियो मिलेंगेउन वीडियो को जवाब देखोगे तो आपको डॉलर में कमाई मिलेगी जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा आप वीडियो देखोगे और डॉलर में कमाई करोगे.

और सिर्फ वीडियो ही नहीं यहां पर इसके अलावा आपको ऑफर वॉल मिलता है सर्वे मिलते हैंछोटे-छोटे टास्क मिलते हैं बहुत तरह-तरह के यहां पर टास्क मिलने वाले हैं यहां पर काम की आपके लिए कुछ भी कमी नहीं होने वाली यहां पर आप reels देखते हुए कमाई कर सकते हो 

Read More : Top 5 Best YouTube Channel Ideas

तो चलिए शुरू करते हैं आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है और हम जितने भी स्टेप आपको बताएंगे उन सभी स्टेप को अच्छे से अप्लाई करना है.

Step 1: 

सबसे पहले तो दोस्तों आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक साथ सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और ओपन कर लेना है.

जब आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करोगे तो आपके सामने एक स्क्रीन खुल कर आ जाएगी जिसके अंदर आपको कुछ इस तरह की स्क्रीन नजर आएगी जिसके अंदर आपको अपना ईमेल एड्रेस के जरिए साइन अप कर लेना है .

Step 2:

यहां पर आपको अपनी कंट्री और लैंग्वेज पूछी जाएगी तो अपनी कंट्री जैसे कि अगर आप इंडिया से हैं तो इंडिया डाल दीजिए या फिर कहीं और से है तो वह भाषा यहां पर डाल दीजिए और उसके नीचेमतलब जो भी जानकारी आपसे मांगी जा रही है वह यहां पर डाल दीजिए 

Step 3: जैसे कि मैं आपको पहले ही कहा था कि यहां परआप वीडियो देखकर कमाई कर सकते हो तो यहां पर पहले ही आपसे पूछा जा रहा है कि आखिर आप किस तरह के वीडियो देखोगे और कमाई करोगे तो आपका इंटरेस्ट जी भी टॉपिक में है उसे तरह की कैटिगरी आप यहां पर सेलेक्ट कर सकते हो ताकि आपको आगे इस तरह के वीडियो दिखे 

Watch & Earn :

आप यहां पर देख सकते हैं कि यहां पर अकाउंट ओपन हो चुका है और डायरेक्ट वीडियो आपके सामने चलना शुरू हो चुके हैं औरयही वीडियो आपको देखने हैं और कमाई करनी है.

आप जितने ज्यादा वीडियो देखोगे उतनी ज्यादा आपके यहां पर कमाई होने वाली है ऊपर के कोने में आपको दिखाई दे रहा होगा कि आप एक वीडियो देखने के बाद ऊपर कुछ डॉलर में अमाउंट क्रेडिट हो रहा है तो इस तरह से आप वीडियो देखकर कमाई यहां पर कर सकते हैं.

Refer and Earn :

यहां पर आप किसी को रेफर करके भी कमाई कर सकते हो आपको बस हर दिन किसी को रेफरल करना है चाहे आपका दोस्त हो या फिर किसी को भी रेफर कर सकते हो और अगर आपके रिफेरल लिंक से कोई भी यहां पर जॉइन करता है तो तुरंत आपको 0.03 का अमाउंट आपके वॉलेट के अंदर मिलता है और लाइफटाइम तक वह जितने भी कमाई करेगा उसका 20% आपको मिलता रहेगा.

Offer Walls :

दोस्तों आप यहां पर देख सकते हैं कि आपके यहां पर बहुत सारे तरह-तरह के ऑफर रोल मिल रहे हैं जैसे की Tap Joy यह भी एक बहुत ही बढ़िया ऑफर जो है इसके अंदर आपको बहुत सारे ऑफर मिलते हैं यानी कि छोटे-छोटे टास्क मिलते हैं जैसे की वीडियो देखना एप्लीकेशन इंस्टॉल करना किसी के वेबसाइट के ऊपर जाना सर्वे इसे बहुत तरह-तरह के टास्क आपको इसके अंदर मिलते हैं.

और यहां पर एक ही नहीं बल्कि बहुत सारे ऑफर वाले यहां पर आपको मिलने वाले हैं यानी कि काम की यहां पर आपको कोई भी कमी नहीं होने Wali 

जैसे कि मैं आपके ऊपर बताया इस तरह के ऑफर जो आपके यहां नीचे भी दिखाई दे रहे हैं तो आप थोड़ा सा चेक आउट कर सकते हैं सभी ऑप्शन के अंदर जाकर क्योंकि यहां पर बहुत सारे ऑफर जो मौजूद थे तो हर एक ओपन करके नहीं दिखाया जा सकता तो आप जाइए हर एक को चेक आउट कीजिए और कमाई करना शुरू कीजिए.

Withdraw :

दोस्तों आप देख सकते हैं कि आपके पास यहां पर कमाई निकालने के बहुत सारे तरीके मौजूद है और अगर आप चाहते हो कि मेरी कमाई डायरेक्टली मैं अपने बैंक अकाउंट में भेजो तो यहां पर डायरेक्ट बैंक अकाउंट का ऑप्शन तो नहीं है लेकिन आपके पास यहां पर PayPal का ऑप्शन मौजूद है जिसके जरिए आप लोग डायरेक्टली अपने पैसे को बैंक अकाउंट में भेज सकते हो और उसके लिए आपको ज्यादा से ज्यादा $1 की कमाई करनी पड़ेगी

Download

Subscribe
Notify of
guest
60 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Safiya Ansari

Rhheen

Safiya Ansari

Shnthient

Rwdwmnarzary

Ok

srinivaskashi4

lnstagram handle Comment here
Nice video nice madam
Thank you bol na madam thank you mera naam Satya

srinivaskashi4

Hii

Amrut Gayakwad

Please help me Video Cash

Athar

1 7

Prakash tigga

Mer nam prakash tigga hai

Dileep Bhuriya

Dileep Bhuriya

Dhirajkumar

Dhirajkumar

Anil

Anil

Digvijay Singh

Nice site

Vivek

hi I am vivek

Bhupendra Singh

YouTube

Jantander Singh

Hg9 fir 6cyc6

Jantander Singh

Jitendra Singh

Jantander Singh

Uggnkuff

Krishna Thakur

Kumar thank

Khan bhai

1

raghu das

joino

insafkhan

iiiiiiiiii

Mr Khan

Pathan

Rana

Rana

Rana

YouTube

Ravina kumari

92346 87115@upi

Tarun Kumar

Tarun

Tarun Kumar

Hii

Soid

Soid

Nagaraj sapale

S

Nagaraj sapale

Namaste

azzi

money

Jeyki

Rils

Camando

Hii

Gurwinder Singh

New joining myself Gurwinder Singh

Gurwinder Singh

Hello ji

Nakul

Nakulsaini

Uday raghav

Money

VISHAL

Sir please muja be pasa kamna ha

7350449353

Good

Shiv Kumar

Yas

Chandan kumar

Morma Lakhisarai

Udit
Telarkaran

Telarkaran

Lalit

Yes

Rahina

রজথিমগফ

Abhishek

Mani
Lik

Abhishek

Hiii

Piyush Kumar

Sss

Piyush kumar

Fake hai ye sab Mane karke dekh liya

BAIJNATH SINGH

Many kamana

Chandan gaming

Chandan

Divyesh Vasava

Vasava

Rakesh

Hello

Jaan
Nandkishor

Lovely

Jayanta majhi

Ok nisc

Ramkrashn maravi

Ramkrashn maravi

60
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x