Complete the task and earn 1700 per day

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आए हैं जिसके अंदर आप लोग अलग-अलग तरह के माइक्रो टास्क पूरा करके यहां से ऑनलाइन कमाई कर सकते है.

माइक्रो ट्रस्ट मतलब कि आपके यहां पर कैप्चा फुल करना एडवर्टाइजमेंट देखना ऐसी छोटे-छोटे टास्क मिल जाते हैं और तुम्हें देखकर आप यहां से कमाई कर सकते हो.

एप्लीकेशन कैसे आपके यहां से कमाई करनी है सब कुछ देखेंगे बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करता है.

Step 1: पहले तो आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको एक 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ मिलेगा उसे खत्म होने तक रुकना है टाइमर खत्म होते हैं आपके सामने एक डाउनलोड का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और ओपन कर लेना है.

जैसे ही पहली बार आप इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरह की स्क्रीन आएगी जिसके अंदर आप अपने जीमेल का इस्तेमाल करके यहां पर साइन अप करोगे औरअपना मोबाइल नंबर और नाम डालकर आगे बढ़ो के

Step – 2

तो दोस्तों यहां पर आप देख सकते हैं कि आपके सामने आपका अकाउंट ओपन हो चुका है होम स्क्रीन आपके सामने आ चुकी है और इसके अंदर सारे कमाई के तरीके भी आ रहे हैं यहां पर कोई भी डिफिकल्ट नहीं है बहुत ही आसान सा यह एप्लीकेशन है जिससे बहुत ही आसानी से आप ऑपरेट करसकते हैं.

यहां पर होम स्क्रीन के ऊपर ही सभी कमाई के तरीके आपको देख जाएंगे और जितने भी आप कमाई करोगे उसकी सारी कमाई भी आपके ऊपर ही दिखने वाली है.

Captcha :

यहां से कमाई करने का जो पहला तरीका है वह है कैप्चर टाइपिंग इसके अंदर ऊपर आपको एक इमेज दिखेगी उसके अंदर कुछ नंबर्स लिखे हुए होंगे और उन्हें नंबर को आपको नीचे टाइप करना है बस आपका इतना ही काम रहेगा.

आपको हर दिन यहां पर 30 इमेज मिलेगी जिनके अंदर जो भी नंबर रखे हैं उसे हमको नीचे टाइप करना है और हर दिन यह काम करने पर आपका यहां पर अच्छा खासा पॉइंट कलेक्शन हो जाएगा 

Task :

तो दोस्तों यहां पर आप देख सकते हो कि आपके यहां पर बहुत सारे टास्क भी मिल रहे हैं इन टास्क के अंदर आप लोग बहुत सारी कमाई भी कर सकतेहो.

इन टास्क के अंदर आपको ज्यादा कुछ नहीं बस एडवर्टाइजमेंट देखना पड़ता है और एडवर्टाइजमेंट के बाद एक वेबसाइट के ऊपर विकसित करना पड़ता है और थोड़ी देर रुकना पड़ता है बस इतना ही आपको टास्क होता है ऐसे ही टास्क को आपको हर दिन पूरा करना होता है आप एक दिन में सारे टास्क को खत्म करोगे और अगले दिन फिर से वही टास्क रहने वाला हो जाते हैं

OfferWall : यहां पर आपकोऑफर जो भी मिलते हैं ऑफर वालों तो आपको पता ही होंगे इनके अंदर आपको बहुत सारे ऑफर मिलते हैं जैसे कि किसी वेबसाइट के ऊपर विकसित करना किसी वेबसाइट के ऊपर विकसित करने के बाद आपके यहां पर पॉइंट मिलते हैं इसके अलावा यहां पर आपको गेम्स भी मिलेंगे एप्लीकेशन मिलेंगे जिनको आप इंस्टॉल करोगे गेम्स को खेलोगे तो कुछ इस तरह के ऑफर वगैरा आपको इनके अंदर मिलते हैं

Refer & Earn :- यहाँ आप इस ऍप को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके भी कमाई कर सकते है,

Withdraw :

तो दोस्तों अपने यहां पर कमाई तो कर ली अब बारी आती है कमाई निकालने की तो कमाई यहां पर जो है आप कॉइन में करते हो और रुपए में निकलते हो सबसे पहली बात यहां पर जब आप 2000 कॉइन कमाते हो तो उसकी वैल्यू बन जाती है ₹10 जैसे आप डायरेक्ट यूपीआई में निकाल सकते हो

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x